कोरोना पर जंग जीतकर आया एंबुलेंस चालक,चालक को किया गया सम्मानित

नालन्दा- (बिहार शरीफ) कोविड-19 के शिकार हुए एंबुलेंस चालक अब ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जिसके बाद सहयोगी एम्बुलेंस चालकों में खुशी की लहर देखने को मिला , इस खुशी से चालकों के बीच उत्साह भी काफी है और इस उत्साह के कारण ही कुछ नए तरीके से एम्बुलेंस चालक का स्वागत किया गया , पहले तो एम्बुलेंस को दुल्हन के तरह सजाया गया और उसमें कोरोना से जीते एम्बुलेंस चालक को बैठाकर अस्पताल परिसर लाया गया।

जहाँ सहयोगी एम्बुलेंस चालकों समेत अस्पताल के लोगों ने कोरोना से जंग जीते योद्धा सच्चिदानंद पर फूलों की बारिश कर हौसला बढ़ाया और उन्हें अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया ।इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ0 राम सिंह, दिलीप कुमार कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत अस्पताल के अन्य लोग उपस्थित थे।

बताया जाता है कि पिछले 20 अप्रैल को अस्थावां के एम्बुलेंस चालक सचिदानंद एम्बुलेंस से पाँच कोरोना पॉजिटिव मरीजों को पटना पहुचाया था , जिससे सचिदानंद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गया जिसके बाद वह जाँच कराया कराया, जांच के उपरांत सचिदानंद का रिपोर्ट 24 अप्रैल को पॉजिटिव आया जिसके बाद अजन्ता होटल के कोरेंटिन सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया गया इलाज के उपरांत तीन जांच कराई गई जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव आया।
जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने सच्चिदानंद को घर जाने की इज्ज़ात दी।

रिपोर्ट- j baat daily टीम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here