बैंक ऑफ इंडिया से दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटी बड़ी रकम,पुलिस जाँच में जुटी

बक्सर(बिहार):- इन दिनों बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं लगातार लूट की घटना को अपराधी बेखौफ अंजाम देकर फरार हो रहे है ताजा मामला बक्सर का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया से ₹460000 की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पूरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह के बैंक ऑफ इंडिया का है जहाँ बाइक सवार 7 से आठ अपरधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि अपराधी अचानक बैंक में दाखिल हुए और बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लूट की पूरी वारदात को अंजाम देकर अपराधी बड़ी ही आसानी से मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस जांच में जुट गई।वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कई थानों के पुलिस के साथ बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

वहीं एसपी ने बताया कि जानकारी के मुताबिक बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर 4 लाख 60 हजार की लूट की गई है। एसपी के मुताबिक 7 से 8 की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनबरसा स्थित पीएनबी बैंक की शाखा से अपराधियों ने 11 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन इस मामले में अभी तक पुलिस कुछ खास सुराग पता नहीं लगा पाई है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में भी पुलिस को कब तक कामयाबी हाथ लग पाती है। बरहाल अपराधियों के हुलिया के आधार पर पहचान करने की कोशिश की जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here