सुधा दूध संचालक के हत्यारा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना- गुरुवार को हुए अहले सुबह सुधा दूध बूथ संचालक की हत्या की गुत्थी पटना पुलिस ने सुलझा ली है । हत्या के महज कुछ ही घण्टों के बाद पटना पुलिस ने हत्या करनेवाले तीन अपराधियों को पटना पुलिस ने आलमगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले पर पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि हत्या करने वाले तीन अपराधियों को पटना पुलिस ने आलमगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है वहीं उन्होंने बताया कि दो अपराधियों को गायघाट के पास डंका इमली से गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ के बाद एक और अपराधी अरशद की गिरफ्तारी आलमगंज थाना क्षेत्र से की गई है । वहीं उन्होंने बताया की हत्या में इस्तेमाल किया जाने वाला 3 देशी कट्टा समेत अन्य सामान बरामद किया गया है ।


वहीं एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि सुधा दूध संचालक के हत्या के पीछे सौ रुपए के खुल्ले की बात सामने आया है दो दिन पहले खुल्ले को लेकर सुधा दूध संचालक और अरशद के बीच मारपीट की घटना हुआ था जिसे लेकर अपराधियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया ।वहीं उन्होंने बताया कि इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एक टीम का गठन किया गया था और टीम को जल्द ही कामियाबी हाथ लग गई।

बताते चलें कि  पटना सिटी के आलम गंज थाना क्षेत्र के गायघाट दुर्गा मंदिर के पास सुधा बूथ संचालक विनय कुमार तिवारी को अपराधियों ने गुरुवार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या की घटना अंजाम दिया  था जिसके बाद मृतक के पुत्री ने शासन-प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई  थी जिससे प्रशासन भी काफी सकते में थी और इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गई . और आखिरकार पटना पुलिस को सफलता मिली और महज एक ही  दिन में  हत्या की गुत्थी पटना पुलिस ने सुलझा ली और मृतक के परिजनों को इंसाफ दिला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here